नीलगाय अागे आने से खाई में पलटी वेन, 3 घायल

एनएच 162 पर बुधवार शाम खाई में वेन पलटने से एक ही परिवार के 3 लाेग घायल हाे गए। वेन में सवार परिवार के सात लाेग ओम बन्ना के दर्शन कर अजमेर लाैट रहे थे। इसी दाैरान रेलनाडा, बांसिया के पास वेन के आगे अचानक नील गाय के आ जाने से यह हादसा हुआ।

जानकारी के अनुसार बांदवाड़ा, अजमेर के एक ही परिवार के 7 लोग रोहट के पास ओम बन्ना के दर्शन कर वापस अपने गांव जा रहे थे। बुधवार शाम करीब साढ़े 7 बजे चंडावल व बांसिया के बीच वेन के आगे अचानक नीलगाय आ जाने से चालक ने संतुलन खाे दिया और वेन खाई में जा गिरी। हादसे में वेन में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस बीच सूचना मिलते ही चंडावल पुलिस चौकी एवं रायपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दुर्घटनाग्रस्त वेन में फंसे सभी 7 लोगों को बाहर निकाल एंबुलेंस 108 की मदद से रायपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां तीन लोगों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए ब्यावर के अमृत कौर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

हादसे में ये हुए घायल
यात्रियाें ने बताया कि वेन के आगे अचानक नील गाय के आ जाने से वेन फाेरलेन के पास खाई में जा गिरी। हादसे में गोपालराम (44), मोनूसिंह (12) व सत्यनारायण सिंह (19) निवासी बांदवाड़ा, अजमेर घायल हो गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nilgai next coming in, Vane overturned in ditch, 3 injured


from Dainik Bhaskar https://bit.ly/32XbX0V
Reactions

Post a comment

MKRdezign

[recent][newsticker]

Contact form

Name

Email *

Message *

Copyright@balotra news track. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget